Magahi Awazz

magahinews

तालाब में डूबने से पिता-पुत्र की मौत, मिर्गी का दौरा पड़ने से पानी में गिरा

ByMagahi Awazz Official

Nov 11, 2023

नवादा: Bihar News: शुक्रवार को नवादा जिले के रजौली थाना क्षेत्र के मुरहेना गांव में तालाब में डूबने से पिता-पुत्र की मौत हो गई. वहीं बाप-बेटे मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा गया है. मृतक की पहचान जिले के रजौली थाना क्षेत्र के धमनी गांव निवासी 40 वर्षीय सर्जन राजवंशी और उसके डेढ़ वर्षीय पुत्र के रूप में की गई है. मृतक की पत्नी संपड़िया ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि बताया कि सर्जन राजवंशी अपने बाल बच्चों के साथ मुरहेना गांव में रहकर तालाब की रखवाली करता था. सर्जन राजवंशी आज अपने डेढ़ वर्षीय बेटे को गोद में लेकर तालाब के किनारे बैठा हुआ था, तभी अचानक से उसे मिर्गी आ गई और पिता-पुत्र दोनों तालाब में जा गिरे. इस दौरान आसपास काम रहे लोगों ने शोर मचाया. जब तक पिता-पुत्र को तालाब से निकाला गया, तब तक दोनों की मौत हो गई थी।

वहीं घटना के बाद पुलिस ने दोनों बाप-बेटे के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. मृतक की पत्नी संपड़िया देवी ने बताया कि पति को पहले से ही मिर्गी की बीमारी थी. जिसका काफी समय से इलाज भी चल रहा था. मुरहेना गांव में रहकर पूरा परिवार मछली पालन कर रहे विजय कुमार के तालाब की रखवाली करता था. मृतक अपने पीछे पत्नी के अलावा10 वर्षीय पुत्र सुजीत कुमार, 7 वर्षीय पुत्र अनुश कुमार और 5 वर्षीय पुत्री मेघा कुमारी को छोड़ गया है. घटना के बाद परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है।

वहीं थाना प्रभारी पवन कुमार ने इस पूरे मामले पर कहा कि तालाब में डूबने से दो लोगों की मौत हुई है. शव का पोस्टमार्टम करवा दिया गया है. पूरे मामला की फिलहाल जांच की जा रही है. वहीं मछली पालन कर रहे विजय कुमार के द्वारा मृतक के परिवार की मदद की गई और आनन-फनन में दोनों को अपनी ही गाड़ी में लेकर अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *