Magahi Awazz

magahinews

जीडीपी को परिभाषित कर दें, तो उनका झंडा ले लूंगा’, प्रशांत किशोर ने दी तेजस्वी यादव को चुनौती

ByMagahi Awazz Official

Nov 16, 2023

पटना: प्रशांत किशोर ने उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के जीडीपी वाले बयान पर तंज कसते हुए कहा कि तेजस्वी अगर जीडीपी को परिभाषित कर दें, तो मैं उनका झंडा ले लूंगा. बिहार में जन सुराज पदयात्रा पर निकले प्रशांत किशोर ने कहा कि कुछ दिन पहले देखा होगा कि ‘महाज्ञानी’ उप मुख्यमंत्री ने कहा कि जीडीपी तो सबसे ज्यादा बिहार की है. उनको ये समझ ही नहीं है कि जीडीपी है क्या?

तेजस्वी यादव को दी चुनौती

पीके ने कहा कि तेजस्वी यादव की पहचान क्या है, वो नौंवी फेल आदमी हैं. बिना कागज देखे हुए तेजस्वी यदि जीडीपी की परिभाषा बता दें तो हम ये काम छोड़कर तेजस्वी यादव का झंडा ले लेंगे. प्रशांत किशोर ने चुनौती देते हुए कहा कि तेजस्वी यादव अगर बिना कागज देखे जीडीपी का फुल फॉर्म लिख दें तो हम मान जाएंगे. जीडीपी के मामले में बिहार देश के सबसे पिछले पायदान 28 वें नंबर पर है पर उप मुख्यमंत्री कैमरे पर कह रहे हैं, देश में सबसे ज्यादा जीडीपी तो हम लोगों का है. तेजस्वी यादव की बस यही पहचान है कि वे लालू प्रसाद के पुत्र हैं.

‘भाषा का ज्ञान नहीं हैं’

इससे पहले CM नीतीश की महिलाओं पर टिप्पणी को लेकर पर रिएक्शन देते हुए पीके ने तेजस्वी पर हमला बोला. उन्होंने तेजस्वी पर हमला नीतीश के बयान का बचाव करने पर किया. उन्होंने कहा कि अगर तेजस्वी यादव को भाषा का ज्ञान होता तो कभी भी नीतीश कुमार का समर्थन ना करते. उन्होंने नीतीश कुमार के बयान को शर्मनाक बताया है. उन्होंने तेजस्वी यादव के 9वीं पास होने की बात कहते हुए उनके स्कूल को लेकर टिप्पणी की. इसके बाद उन्होंने जीडीपी से जुड़ा हुआ चैलेंज तेजस्वी यादव को दिया. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *