Magahi Awazz

magahinews

DM की गाड़ी ने मधुबनी में कई लोगों को कुचला, महिला समेत तीन की मौके पर मौत

ByMagahi Awazz Official

Nov 21, 2023

मधुबनी: बिहार के मधुबनी में मंगलवार (21 नवंबर) की सुबह मधेपुरा डीएम की गाड़ी ने फुलपरास पुरवारी टोला के पास कुछ लोगों को कुचल दिया. इस हादसे में महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई. दो से तीन लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. घायल को इलाज के लिए रेफर किया गया है. घटना सुबह के करीब सात से आठ बजे के आसपास की है. मधुबनी के डीएम अरविंद कुमार ने तीन की मौत की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि दो से तीन लोग घायल हुए हैं. उन्हें एंबुलेंस से इलाज के लिए भेजा गया है. उन्होंने कहा है कि मामला संवेदनशील है. घटना की पूरी जानकारी के बाद बयान जारी किया जाएगा।

पटना से आ रही थी मधेपुरा डीएम की गाड़ी

मरने वाले तीन लोगों में एक महिला, एक बच्चा और सड़क पर काम करने वाला एक मजदूर शामिल है. घायलों को बेहतर इलाज के लिए फुलपरास रेफरल अस्पताल से डीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. बताया जाता है कि डीएम की गाड़ी दरभंगा से मधेपुरा की ओर जा रही थी. इसी दौरान रास्ते में यह हादसा हो गया. हादसे के बाद मधुबनी डीएम की गाड़ी रेलिंग से टकरा गई।

घटना से आक्रोशित हुए लोग एनएच-57 को जाम करने के बाद हंगामा करने लगे. लोगों ने डीएम की गाड़ी को घेर लिया. गाड़ी में तोड़फोड़ करने लगे. फुलपरास थाना के पास फोरलेन पर यह दुर्घटना हुई है. घटना के बाद मधेपुरा के जिलाधिकारी की गाड़ी घटनास्थल पर ही खड़ी रही लेकिन चालक समेत सवार लोग फरार हो गए. बता दें कि मधेपुरा के वर्तमान डीएम विजय प्रकाश मीणा हैं।

कैसे हुई घटना?

बताया जाता है कि सुबह में एनएचएआई के कर्मी सड़क पर सफेद पट्टी पेंट कर रहे थे. अचानक एक महिला और एक बच्चा सड़क पर आ गए. उन्हें बचाने के लिए डीएम की गाड़ी के ड्राइवर ने पूरी कोशिश की लेकिन यह घटना हो गई. डीएम की गाड़ी में मधेपुरा के डीएम थे या नहीं इसकी पुष्टि नहीं हुई है. स्थानीय लोगों के अनुसार गाड़ी में डीएम भी थे. घटना के बाद पुलिस समेत वरीय पदाधिकारी मौके पर कैंप कर रहे हैं. आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *