Magahi Awazz

magahinews

उतरा आशिक़ी का भूत: प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी की धुनाई ,सोशल मीडिया पर VIDEO VIRAL

ByGolden Kr Singh

Jul 19, 2022
बगहा : मनचले के सिर से आशिकी का भूत आख़िरकार उतर ही गया। दरअसल प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी और उसके दोस्त को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और जमकर धुनाई कर दी। पूछताछ के दौरान एक युवक ने बताया कि स्कूल की छात्रा से मिलने आए हैं जो रिश्तेदारी में है। इस दौरान मौके पर मौजूद किसी शख्स ने पिटाई का वीडियो बना लिया जो अब वायरल हो रहा है। वहीँ सूचना पर पहुंचे थानाप्रभारी ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। आवेदन मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

मामला बगहा के भितहा थाना क्षेत्र का है जहां राजकीय उच्च मध्य विद्यालय बिनही में अपने प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी और उसके दोस्त की जमकर धुनाई लड़की के परिजनों के द्वारा कर दिया गया। जानकारी मिल रही है कि स्कूल में मध्यान भोजन के बाद यूपी से एक युवक स्कूल के पीछे छात्रा से मिलने पंहुचा। इसी क्रम में दोनों युवक को छात्रा से बात करते हुए स्थानीय लोगों ने देखकर प्रधान शिक्षक को सूचित किया। जिसके बाद प्रधान शिक्षक ने बच्चों से दोनों लड़कों को पकड़वा कर रूम में बंद कर दिया।
पूछताछ के दौरान एक युवक ने बताया कि स्कूल की छात्रा से मिलने आए हैं जो रिश्तेदारी में है। इधर प्रधानाध्यापक ने छात्रा के परिजनों के परिजनों को इसकी सूचना दे दिया। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने दोनों युवकों को पकड़कर कस कर पिटाई किया और स्कूल कैंपस से सटे ब्लॉक कैंपस में हाथों को बांधकर घुमाया।

वहीँ स्कूल के प्रधानाचार्य बलिराम बैठा ने बताया कि मध्यान भोजन के समय दो बच्चों को स्कूल के बच्चों के द्वारा पकड़ कर लाया गया। पहले मुझे लगा कि दोनों बच्चे लड़कियों को छेड़छाड़ कर रहे हैं इसलिए दोनों को पकड़ कर बैठाया था। लेकिन बाद में पता चला कि दोनों किसी से मिलने आए थे इसलिए उनके परिजनों को सौंप दिया।
सूचना पर पहुंचे भितहा थाना अध्यक्ष शाहिद अनवर अंसारी ने बताया कि अब तक किसी के द्वारा आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है। इस मामले में आवेदन प्राप्त होगा तो कार्रवाई की जाएगी।

Source: Kshish News

3 thoughts on “उतरा आशिक़ी का भूत: प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी की धुनाई ,सोशल मीडिया पर VIDEO VIRAL”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *