• Fri. Apr 12th, 2024

Magahi Awazz

magahinews

लालू परिवार पर जम कर बोला हमला लालू परिवार के 40 से ज्यादा संपत्ति की खरीद में भोला यादव गवाह -सुशील मोदी

ByGolden Kr Singh

Jul 27, 2022
भाजपा सांसद और पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने लालू परिवार पर जम कर हमला बोला।सुशील मोदी ने कहा कि लालू परिवार के 40 से ज्यादा संपत्ति की खरीद में भोला यादव ने गवाह के रूप में हस्ताक्षर किया है।उन्होंने सवाल खड़े करते हुए कहा कि हृदयानंद चौधरी रेलवे के खलासी ने क्यों अपनी 70 लाख की जमीन हेमा यादव को दान कर दिया।

लालू प्रसाद यादव पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाने वाले भाजपा के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने सीबीआई द्वारा भोला यादव को गिरफ्तार कर लिए जाने के बाद एक बार फिर से हमला बोला है ।सुशील मोदी ने बुधवार को कहा कि
लालू परिवार की 40 से ज्यादा संपत्ति की खरीद-फरोख्त में भोला यादव ने गवाह के रूप में हस्ताक्षर किया है। लालू के साथ साए के रूप में रहने वाले भोला यादव लालू परिवार के हर भ्रष्टाचार में प्रत्यक्ष या परोक्ष रूप से शामिल रहे हैं।

भाजपा के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने कहा कि कांति सिंह, रघुनाथ झा द्वारा तेजस्वी, तेजप्रताप को गिफ्ट में दिया मकान हो या लालू परिवार की अधिकांश जमीन के दस्तावेजों में भोला यादव ने गवाह के रूप में हस्ताक्षर किया है।
रेलवे में नौकरी के बदले जमीन घोटाले मामले में रेलवे के कोचिंग कंपलेक्स स्टोर, राजेंद्र नगर में खलासी का काम करने वाले हृदयानंद चौधरी ने पटना शहर की 70 लाख की 7.6 डिसमिल जमीन लालू प्रसाद की पांचवीं बेटी हेमा यादव को दान कर दिया।

उन्होंने कहा कि आखिर एक रेलवे खलासी के पास पटना शहर में 70 लाख की जमीन कहां से आई? फिर उसने लालू परिवार को दान क्यों कर दिया ?

भाजपा के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने कहा कि विष्णु देव राय के पोते पिंटू कुमार को 2008 में पश्चिम रेलवे मुंबई में नौकरी लगी। श्री विष्णु देव राय ने पटना की जमीन हृदयानंद चौधरी को दे दिया और हृदयानंद चौधरी ने कुछ वर्षों बाद वह जमीन हेमा यादव को दान में दे दिया।
5 thoughts on “लालू परिवार पर जम कर बोला हमला लालू परिवार के 40 से ज्यादा संपत्ति की खरीद में भोला यादव गवाह -सुशील मोदी”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *