Magahi Awazz

magahinews

मिली सफलता : GAYA POLICE ने कुख्यात अपराधी को पकड़ा,हथियार भी किया बरामद..

ByMagahi Awazz Team

Oct 31, 2023

GAYA:-गया पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने विशेष अभियान के तहत कुख्यात अपराधी मुकेश शर्मा को गिरफ्तार किया है. साथ ही उसके पास से हथियार व नगद भी बरामद किया गया है।

इस संबंध में वरीय पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने बताया कि कुख्यात अपराधियों के विरुद्ध लगातार अभियान चलाया जा रहा है. इसी क्रम में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. उन्होंने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि कुख्यात अपराधी मुकेश शर्मा शहर के विसार तालाब मोहल्ला के समीप देखा गया है,जिसके बाद विष्णुपद थाना को सूचित किया गया. जिसके बाद पुलिस के द्वारा उसकी गिरफ्तारी सुनिश्चित की गई।

एसएसपी ने बताया कि मुकेश की निशानदेही पर उसके गांव बेलागंज थाना क्षेत्र के फतेहपुर में छापामारी की गई, जहां से 2 देशी पिस्तौल, 17 जिंदा कारतूस, 25 हजार नगद, 5 मोबाइल व 2 मोटरसाइकिल बरामद किया गया. उन्होंने बताया कि मुकेश शर्मा के ऊपर हत्या, लूट, रंगदारी, आर्म्स एक्ट सहित कई मामले दर्ज है. उसके विरुद्ध एक स्थानीय पत्रकार से भी रंगदारी मामले का मामला दर्ज किया गया था. जिसके बाद पुलिस लगातार उसकी तलाश कर रही थी.बरामद 2 बाइक में से एक बाइक चोरी की है, जो विष्णुपद थाना क्षेत्र से ही चोरी की गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *