Magahi Awazz

magahinews

मछली के बाद अब तेजस्वी-मुकेश सहनी ने शेयर किया संतरा खाते हुए वीडियो..

ByMagahi Awazz Team

Apr 11, 2024

PATNA : बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने नवरात्रि के पहले दिन हेलीकॉप्टर में मछली खाते हुए एक वीडियो शेयर किया था। इसमें उनके साथ मुकेश सहनी भी दिखाई दे रहे थे। बता दे की, इसमें उन्होंने तारीख भी मेंशन किया था और यह तारीख नवरात्र से पहले का था। लेकिन, इस वीडियो को नवरात्र में शेयर करने की वजह से जमकर बवाल हुआ था। भाजपा के नेता ने तेजस्वी यादव पर फर्जी सनातनी होने का आरोप लगाया था, जिसके बाद उन्होंने भी पलटवार किया था।  इसके बाद अब RJD नेता ने एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो वीआईपी चीफ मुकेश सहनी के साथ हेलीकॉप्टर में ऑरेंज खा रहे हैं। 

आपको बता दे की, तेजस्वी ने ऑरेंज खाते हुए वीडियो शेयर कर लिखा- “हैलो फ्रैंड्स, आज हेलीकॉप्टर में नारंगी पार्टी हुई। ऑरेंज के रंग से तो वो नहीं ना चिढ़ेंगे?” इस वीडियो में मुकेश सहनी कह रहे हैं कि हम लोग आज संतरा खा रहे हैं, लेकिन भाजपा वालों को तकलीफ होगी कि हम लोग ऑरेंज क्यों खा रहे हैं? इसको भी वो लोग धर्म से जोड़ देंगे। 

बता दे की, वीआईपी सुप्रीमों मुकेश सहनी से भी इस वीडियो को लेकर भाजपा और भी तंज करते कहा, “अब बताइए हम लोग ना खाएं, ना पीएं. वो लोग चाहते हैं कि गरीब पिछड़ा, मल्लाह का बेटा नमक-रोटी खाए। हम लोग अच्छा खाना खाएं नही। एक तो समय नहीं मिलता है। दिन-रात प्रचार करते हैं। यही समय मिलता है कि वापसी के समय में कुछ खा पी लें ताकि शरीर में थोड़ी शक्ति रहे। ऐसे लोगों से हम लोगों को लड़ना है, बड़ी शक्ति से लड़ना है। सामाजिक न्याय को मजबूत करना है”। 

BJP पर निशाना साधते हुए कहा कि हमें लगता है कि ऑरेंज को लेकर भी कहेंगे कि भई हमारा भगवा कलर है। अरे भई तुम्हारा ही नहीं हमारा भी कलर हैखाने की चीज है तो खाएंगे ही ना। मुझे लगता है भई मिर्ची ना लगे। खाने-पीने का चीज है तो खाएंगे।आप लोगों ज्यादा तकलीफ ना लीजिए। वहीं तेजस्वी यादव ने कहा कि हमें जमुई की जनता ने ऑरेंज दिया है। 

तेजस्वी यादव ने चुनाव प्रचार के दौरान वीआईपी के मुखिया मुकेश सहनी के साथ हेलिकॉप्टर में मछली रोटी खाते हुए एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो को लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह और डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने तेजस्वी पर जमकर हमला बोला था। जबकि, तेजस्वी यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा था, “जो वीडियो हमने अपलोड किया था, उस पर तारीख भी मेंशन है। ये वीडियो 8 तारीख (अप्रैल) का है। ये लोग पढ़ते-लिखते हैं नहीं।  मैं चार दिनों से मुकेश सहनी जी के साथ चुनाव प्रचार में लगा हूं। मैंने पहले ही कहा था कि BJP वालों को मिर्ची लगेगी।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *