• Fri. Apr 12th, 2024

Magahi Awazz

magahinews

गया में बेखौफ अपराधियों ने मचाया तांडव, रंगदारी नहीं देने पर शोरूम मालिक पर चलाई गोलियां

ByGolden Kr Singh

Jul 27, 2022
Gaya: बिहार के गया जिले में बेखौफ अपराधी के रंगदारी मांगने और फायरिंग का मामला सामने आया है. अपराधियों ने हीरो के शो रूम के बाहर फायरिंग शुरू कर दी, जिससे सुरक्षा गार्ड को गोली लग गई. जिसके बाद शोरूम के मालिक ने प्रशासन से सुरक्षा की गुहार लगाई. 

20 लाख की मांगी रंगदारी
दरअसल, यह मामला गया जिले के फतेहपुर छाना क्षेत्र के स्टेट हाइवे 70 पर स्थित नंदिनी इंटरप्राइजेज का है. बताया जा रहा है कि नंदिनी इंटरप्राइजेज के मालिक नीलेश कुमार से फोन पर अज्ञात अपराधियों के द्वारा 20 लाख की रंगदारी की मांग की गई थी. मांग पूरी नहीं होने पर भुगतान के लिए धमकी भी दी गई थी. लेकिन नीलेश कुमार ने अपराधियों की सारी बातों को नजरअंदाज किया. जिसके बाद बाइक पर सवार होकर तीन नकाबपोश अपराधी 23 जुलाई की शाम को पहुंचे. शोरूम के बाहर पहुंच कर अपराधियों ने ताबडतोड़ फायरिंग की. 

फाररिंग कर अपराधी हुए फरार
इस गोलाबारी में शोरूम में मौजूद गार्ड घायल हो गया. उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि तकरीबन 15 मिनट तक अपराधियों के द्वारा फायरिंग की गई. वहीं, बाइक सवार तीनों अपराधी फायरिंग करने के बाद फरार हो गए. हालांकि पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. वहीं, इस घटना के बाद शोरूम मालिक और उसका परिवार दहशत में है और अपनी जान माल की सुरक्षा के लिए जिला प्रशासन से गुहार लगा रहा है. 

पुलिस छानबीन में जुटी
वहीं, इस घटना के संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार ने बताया कि फतेहपुर थाना क्षेत्र में शोरूम पर हुए गोलीबारी के मामले में छानबीन शुरू कर दी गई हैं. अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही हैं. जल्द ही अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *