Magahi Awazz

magahinews

ज्वेलरी शॉप से 50 लाख से अधिक के आभूषण की लूट, अपराधियों ने दिनदहाड़े वारदात को अंजाम दिया..

ByMagahi Awazz Team

Apr 11, 2024

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर से इस वक्त एक बड़ी खबर आ रही है। जहां लूट की बड़ी वारदात को बाइक सवार तीन अपराधियों ने दिनदहाड़े अंजाम दिया है। कलकत्ता ज्वेलर्स को निशाना बनाते हुए बदमाशों ने 50 लाख रुपए से अधिक कीमत के आभूषण लूटकर मौके पर फरार हो गये। लूट की इस बड़ी वारदात से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। इस घटना के बाद अन्य कारोबारियों के बीच दहशत का माहौल है। 

बता दे की, लूट की यह घटना मुजफ्फरपुर जिले के सदर थानाक्षेत्र के टुनकी साह होमियोपैथिक कॉलेज के समीप की है। जहां कोलकत्ता ज्वेलरी शॉप में पहले एक अपराधी ग्राहक बनकर घुसा और दुकानदार से सोने की चेन दिखाने को कहा। वही जैसे ही दुकानदार ने चेन दिखाना शुरू किया, दो और अपराधी दुकान में हथियार लेकर घुस आए और दुकानदार और दुकान में बैठे ग्राहकों को हथियार के बल पर अपने कब्जे में ले लिया।

आपको बता दे की, दुकान से तक़रीबन 50 लाख रुपए मूल्य से अधिक कीमत के ज्वेलरी लूटकर सभी लुटेरे आराम से फरार हो गये। वही इस घटना के बाद मौक़े पर पहुंची कई थानों की पुलिस के साथ नगर एएसपी भी पहुंचे हुए हैं। वही लूट की पूरी वारदात CCTV में कैद हो गई है। फिलहाल पुलिस CCTV फुटेज खंगालने में जुटी है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *