Magahi Awazz

magahinews

विधायक अमरेंद्र उर्फ पप्पू पांडेय ने विजय लक्ष्मी के पक्ष में किया चुनावी जनसम्पर्क, 2005 के पहले का शासन भूले नहीं..

ByMagahi Awazz Team

Apr 11, 2024

SIWAN: गोपालगंज जिले के कुचायकोट विधानसभा क्षेत्र के विधायक अमरेंद्र पांडेय उर्फ पप्पू पांडेय  अपने सैकड़ो समर्थकों के साथ जीरादेई विधानसभा क्षेत्र के मैरवा में पहुंचे. जहां पर NDA के कार्यकर्ताओं द्वारा  फूलमाला पहनाकर भव्य स्वागत किया गया।

बता दे की, इस दौरान  उन्होंने अपने समर्थकों के साथ सीवान संसदीय क्षेत्र के NDA की प्रत्याशी रमेश सिंह कुशवाहा की पत्नी विजयलक्ष्मी कुशवाहा के पक्ष में लोगो से वोट कर जीत दिलाने की अपील किया. उन्होंने कहा कि गोपालगंज और सीवान बंटा हुआ नही है. जैसे एक बाप के दो बेटे होते है उसी तरह से छपरा के दो बेटे है एक सीवान तो दूसरा गोपालगंज, सीवान जिला से पुराने रिश्ता का हवाला देते हुए कहा की अपने लोगो और सगे सम्बन्धियों के सुख दुख में आना जाना लगा रहता है.

आपको बताते चले की, इसके साथ ही NDA प्रत्याशी  विजय लक्ष्मी को लेकर कहा कि हमारे आदरणीय नेता नीतीश कुमार और देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश और राज्य में जिस तरह से विकास कार्य हुआ है उसकी चर्चा पूरी दुनिया मे हो रही है. जिसको लेकर सभी धर्म समुदाय के मतदाताओं से NDA प्रत्यासी के पक्ष में मत देकर नीतीश कुमार और नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करने की बात कही.

वहीं NDA ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि 2005 के पहले वाला शासन नही हो इसके लिए सभी लोग लगे हुए है यह बताने की जरूरत नही है। पहले बिहार में क्या था और क्या नही था यह सभी जानते है इसलिए हमारे प्रत्यासी विजय लक्ष्मी के प्रति लोग गोलबंद होकर जीताने का काम करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *