Magahi Awazz

magahinews

Lok Sabha Election 2024: जमालपुर में कार्यकर्ताओं ने ललन सिंह पर की जेसीबी द्वारा फूलों की वर्षा..

ByMagahi Awazz Team

Apr 11, 2024

Munger: बिहार के मुंगेर लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है. एक तरफ जहां NDA प्रत्याशी राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह का जमालपुर नगर परिषद में कार्यकर्ताओं द्वारा जेसीबी द्वारा उनके ऊपर फूल की वर्षा कर रहे है. वहीं दूसरी ओर इंडिया गठबंधन के राजद प्रत्याशी कुमारी अनिता ईदगाह और मस्जिदों में लोगो से मिल रहे है. 

आपको बता दे की, चौथे चरण में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर प्रत्याशी जोर शोर से जुट गए है और गली-गली, मोहल्ले- मोहल्ले में जाकर जनता से मिल रहे है और अपने पक्ष में वोट देने की अपील कर रहे है. वहीं मुंगेर जदयू सांसद सह NDA प्रत्याशी ललन सिंह अपने NDA कार्यकर्ताओं के साथ तीन दिनों से क्षेत्र का भ्रमण कर रहे है. 

बता दे की, आज वे जमालपुर और धरहरा प्रखंड के विभिन्न गावो में ज्जनसंपर्क अभियान चला रहे है. वहीं जमालपुर पहुंचते ही कार्यकर्ताओं ने प्रत्याशी पर जेसीबी द्वारा फूल की वर्षा की. जिसके बाद ललन सिंह जुबली वेल स्थित हनुमान मंदिर में माथा ठेका और पूजा अर्चना की.

इंडिया गठबंधन के राजद प्रत्याशी आज ईद के मौके पर ईदगाह एवं मस्जिदों में नमाज पढ़कर घर जा रहे मुस्लिम समुदाय के लोगों से मुलाकात की ओर अपने पक्ष में वोट डालने की अपील की.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *