Magahi Awazz

magahinews

आज भी नालंदा में रैली और रोड शो करेंगे CM नीतीश, JDU प्रत्याशी कौशलेन्द्र कुमार के लिए मांगेंगे वोट 

ByMagahi Awazz Official

May 28, 2024

पटना: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अंतिम चरण की लोकसभा सीटों पर अपनी पूरी ताकत लगा रहे हैं. आज दूसरे दिन भी नालंदा में सीएम अपनी पार्टी के उम्मीदवार कौशलेंद्र कुमार के लिए प्रचार करेंगे. संस्कृति पब्लिक स्कूल बनार अस्थावां और राजकीय कृत उच्च विद्यालय खेल मैदान सरमेरा दो स्थानों पर उनकी जनसभा होगी. वहीं सरमेरा से माधोपुर तक रोड शो करेंगे. वह दिन भर नालंदा में ही रहेंगे, शाम को पटना लौटेंगे।

नालंदा में नीतीश कुमार की रैली: बिहार की 40 सीटों में से अंतिम चरण की 8 लोकसभा सीटों पर 1 जून वोट डाले जाएंगे. इसके लिए एक तरफ एनडीए तो दूसरी तरफ इंडिया गठबंधन के दिग्गज नेता अपनी ताकत लगा रहे हैं. एनडीए की तरफ से मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा लगातार कार्यक्रम कर रहे हैं. 25 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी अंतिम चरण के तीन लोकसभा काराकाट, बक्सर और पाटलिपुत्र में जनसभा कर चुके हैं।

1 जून को अंतिम फेज का चुनाव: वहीं, दूसरी तरफ इंडिया गठबंधन की तरफ से राहुल गांधी और मल्लिकाअर्जुन खरगे सहित कई नेता प्रचार कर रहे हैं. तेजस्वी यादव तो रोजाना 6 से 7 सभा कर रहे हैं. दोनों तरफ से बिहार के वरिष्ठ नेता भी लगातार चुनाव प्रचार में अपनी ताकत झोक रहे हैं. मुख्यमंत्री भी पिछले चार दिनों में 10 जनसभा कर चुके हैं. नालंदा मुख्यमंत्री का गृह जिला है, इसलिए अंतिम समय में नालंदा में दम लगा रहे हैं. नीतीश कुमार ने चौथी बार कौशलेंद्र कुमार को नालंदा से चुनाव मैदान में उतारा है और उनके लिए जनता से वोट मांग रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *