Magahi Awazz

magahinews

बाल बाल बचे राहुल गाँधी, पटना में जनसभा के दौरान टूटा मंच का हिस्सा, मीसा भारती ने संभाला…

ByMagahi Awazz Official

May 27, 2024

PATNA: कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज बिहार दौरे पर हैं। राहुल गांधी पटना साहिब, पाटलिपुत्र और बख्तियारपुर में चुनावी सभा को संबोधित किया। वहीं इस दौरान राहुल गांधी के साथ एक हादसा हो गया। राहुल जिस मंच से भाषण दे रहे थे उस मंच का एक हिस्सा धंस गया। वहीं राजद प्रत्याशी मीसा भारती ने राहुल गांधी का हाथ पकड़ उन्हें संभाला। वहीं राहुल इस दौरान भी मुस्कुराते हुए लोगों का अभिवादन करते दिखे।

दरअसल, राहुल गांधी पटना के पालीगंज में सभा कर रहे हैं। राहुल जैसे ही मंच पर पहुंचे मंच का एक हिस्सा धंस गया। राजद कैंडिडेट मीसा भारती ने राहुल गांधी का हाथ पकड़कर उन्हें संभाला। थोड़ी देर में सुरक्षाकर्मी भी आ गए, लेकिन राहुल ने कहा मैं ठीक हूं। वहीं इस घटना की वीडियो तेजी से वायरल हो रही है। 

वहीं राहुल गांधी ने इससे पहले पटना के बख्तियारपुर में जनसभा की। सभा को संबोधित करते हुए राहुल ने गारंटी दी कि मोदी इस बार पीएम नहीं बनेंगे। उन्होंने बताया कि एक इंटरव्यू में मोदी जी ने कहा था कि बड़े-बड़े फैसले मैं नहीं लेता परमात्मा लेते हैं। ये ऐसा ED से बचने के लिए कहते हैं। राहुल ने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर ED उनसे अडाणी पर सवाल करेगी।

उन्होंने कहा कि मोदी जी आप लंबे-लंबे भाषण देना बंद कीजिए आप देश को बांटने की कोशिश मत करिए। आप सबसे पहले देश और बिहार के युवाओं को ये बताइए कि आपने देश के युवाओं को कितना रोजगार दिया कितनी नौकरियां दीं? आपने 2 करोड़ रोजगार की बात की थी आपने 1 युवा को नौकरी नहीं दी। साथ ही उन्होंने दावा किया कि इस बार 4 जून को इंडिया गठबंधन की ही सरकार बनेगी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *